इमर्जिन्ग एंटरप्रिन्योर कॉम्पीटिशन के ऑनलाइन आवेदन में दिख रहा है देशभर के युवाओं का उत्साह

– 20 जुलाई को होगा आयोजन, www.cpur.in पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 10 जुलाई

कोटा, 8 जुलाई। युनिक बिजेनस आईडिया रखने वाले युवाओं को बेहतर मंच उपलब्ध करवाने के लिए कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी कोटा के स्कूल ऑफ कॉमर्स एण्ड मैनेजमेंट की ओर से 20 जुलाई को डकनिया स्टेशन रोड स्थित सीपी टॉवर में इमर्जिन्ग एंटरप्रिन्योर कॉम्पीटिशन 2019 का आयोजन होगा। कार्यक्रम कॉर्डिनेटर डॉ. सुबोध नलवाया ने बताया कि सीपीयू द्वारा युवाओं को प्रोत्साहन देने के लिए होने वाले इस अनूठे कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देशभर के युवाओं का उत्साह नजर आ रहा है। सोमवार तक राजस्थान के अलावा गुजरात, बिहार, दिल्ली, मध्यप्रदेश व अन्य प्रांतों से करीब 70 प्रतिभागियों के ऑनलाइन प्राप्त हो चुके है। इसमें ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई है। इच्छुक आवेदक www.cpur.in पर जाकर इस प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

प्रथम विजेता को मिलेंगे नकद उपहार व सम्मान

प्रोग्राम से जुड़े स्टूडेंट आरती लोकवानी, साहिल खान व हिमांशु ने बताया कि इमर्जिन्ग एंटरप्रिन्योर कॉप्पीटिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में से जिसका बिजनेस आइडिया बेस्ट होगा उसका निर्णायक मंडल द्वारा चयन किया जाएगा। मौके पर ही प्रथम विजेता को 15 हजार रूपए की राशि का चेक, प्रशस्ति पत्र, द्वितीय को 10 हजार रूपए व प्रशस्ति पत्र एवं तृतीय विजेता को 5 हजार रूपए राशि का चेक व प्रशस्ति पत्र देकर नवाजा जाएगा। फाइनल राउण्ड के लिए चयनित सभी प्रतिभागियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

शिक्षा व उम्र की बाध्यता नहीं, ऑनलाइन कर सकते है आवेदन

प्रोग्राम के स्टूडेंट कॉर्डिनेटर दीपक नंदवाना ने बताया कि इस आयोजन में हर वो व्यक्ति भाग ले सकता है जिसके पास बेहतर बिजेनस आईडिया है। प्रतिभागी के लिए उम्र व शैक्षणिक योग्यता की कोई बाध्यता नहीं है।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Career Point
Register New Account
Reset Password