ग्लोबल पब्लिक स्कूल में आयोजित ‘समर कैंप’ संपन्न, ग्रांड फिनाले में छाया उल्लास

कोटा। तलवंडी-इन्द्राविहार स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल में 12 मई से प्रारंभ हुए समर कैंप का समापन ‘ग्रांड फिनाले’ कार्यक्रम का आयोजन कर किया गया। इस कैंप में विद्यार्थियों ने अपनी रुचि के अनुसार विभिन्न गतिविधियों जैसे-डांस, म्यूजिक, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, क्रिकेट, बेडमिंटन, बास्केटबॉल, इंग्लिश स्पोकन एण्ड मेनर्स, फ्लेमलेस कुकिंग, मूवी मेकिंग आदि में भाग लिया। ग्रांड फिनाले में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए गायन, नृत्य तथा अंग्रेजी में लघु नाटिका आदि की मनमोहक प्रस्तुतियां दी। 

स्कूल प्राचार्य कीथ एवरेट ने बताया कि ग्लोबल किड्स और ग्लोबल पब्लिक स्कूल की सम्मिलित रूप से आर्ट एण्ड क्राफ्ट की प्रदर्शनी आयोजित की गई, जहां विद्यार्थियों द्वारा बनाई गई पेंटिग्स, नाइट लैंप, फ्रूट बॉस्केट, ट्रे, फोटो फ्रेम, ओरिगेमी, पेपर बैग, वॉल हैगिंग आदि को प्रदर्शित किया गया। क्रिकेट और बास्केटबॉल के मैचों का आयोजन भी किया गया। फ्लेमलेस कुकिंग द्वारा बनाए व्यंजन-ब्राउनी लड्डू, मठरी चाट, सेंण्डविच तथा विभिन्न प्रकार के शेक्स से काउंटर सजाया गया। सम्पूर्ण समर कैंप के दौरान विद्यार्थियों का उत्साह देखते बना। विद्यार्थियों ने छुट्टियों का आनंद एक अनूठे रूप में लिया और बहुत कुछ नया सीखा।

कार्यक्रम का अंत विद्यालय के प्राचार्य कीथ एवरेट द्वारा दी गई प्रस्तुति ‘‘किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार’’ से हुई। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उन्हें अध्यापन के साथ-साथ रचनात्मक कार्यो में भी भाग लेने हेतु प्रोत्साहित किया। इस मौके पर प्राचार्य कीथ एवरेट ने विद्यालय में आए अभिभावकों का स्वागत किया और आभार जताया। विद्यालय निदेशिका श्रीमती शिल्पा माहेश्वरी ने विद्यार्थियों के रचनात्मक कार्यों को सराहा और उपस्थित अभिभावकों का आभार जताया।

Career Point
Register New Account
Reset Password