विज्ञान व वाणिज्य वर्ग में ग्लोबल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम

– विज्ञान वर्ग में राघव ने अर्जित 96.4 प्रतिशत एवं वाणिज्य वर्ग में छात्र वैभव ने 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त प्रथम स्थान हासिल किया। मैथ्स में दीक्षा विजय को मिले 100 प्रतिशत अंक

कोटा, 2 मई। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सैकण्डरी एजुकेशन (सीबीएसई) ने 12 वीं के रिजल्ट घोषित कर स्टूडेंट्स को बड़ा सरप्राइज दिया है। सभी जोन के परिणाम एक साथ घोषित हुए है। कोटा में तलवंडी-इंद्राविहार स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने विज्ञान वर्ग व वाणिज्य वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया हैं। विज्ञान वर्ग में छात्र राघव ने 96.4 प्रतिशत एवं वाणिज्य वर्ग में छात्र वैभव ने 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान हासिल किया।
स्कूल प्राचार्य कीथ एवरेट ने बताया कि 10 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए है। इनमें विज्ञान वर्ग में 9 व वाणिज्य वर्ग का एक विद्यार्थी शामिल है। विज्ञान वर्ग की छात्रा दीक्षा विजय ने मैथ्स में 100 प्रतिशत अंक अर्जित करने के साथ ही कुल 96.2 प्रतिशत अंक हासिल किए है। छात्र रोहित किशोर कुलकरानी ने 94.2 प्रतिशत, लक्ष्य गुप्ता ने 93.2 प्रतिशत, सागर गोयल ने 92 प्रतिशत, बिनित कुमार सिंह ने 91.4 प्रतिशत, कनिष्क अग्रवाल व सौरभ गोयल ने 91 प्रतिशत, श्रेयांशी ने 90.8 प्रतिशत अंक हासिल किए है। उन्होंने बताया कि 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक अर्जित करने वालों में मैथ्स सब्जेक्ट में 18 विद्यार्थी, अंग्रेजी विषय में 5 विद्यार्थी, बॉयोलॉजी में 3 विद्यार्थी, फिजिक्स में 8 विद्यार्थी, इकॉनोमिक्स में 7 विद्यार्थी, अकाउन्टेंसी में 4 विद्यार्थी एवं बिजनेस स्ट्डीज में 6 विद्यार्थी शामिल है। छात्र सागर व सौरभ जुड़वा भाई है। अन्य विद्यार्थियों ने भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए सफलता अर्जित की। स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम से विद्यार्थियों में हर्ष एवं उत्साह की लहर दौड़ गई। इस अवसर पर विद्यालय की निदेशिका शिल्पा माहेश्वरी एवं प्रधानाचार्य कीथ एवरेट ने सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई प्रेषित की हैं।

Career Point
Register New Account
Reset Password