सीपीयू के यूथ फेस्टिवल #आईमिक्स में बॉलीवूड सिंगर #दर्शन रावल की प्रो-नाइट में मस्ती से सरोबोर हो झूमी शिक्षा नगरी

कोटा, 2 6 अक्टूबर। रात 8.30 बजे रंगीन रौशनी व डीजे की स्वर लहरियों के बीच जैसे ही बॉलीवुड सिंगर दर्शन रावल ने स्टेज पर एंट्री की दर्शक दीर्घा में मौजूद यूथ ने तालियों की करतल ध्वनि के साथ गर्म जोशी से स्वागत किया। इसके बाद दर्शन ने अपनी मिठासभरी आवाज का जादू बिखेरा और देर रात तक श्रोता संगीत की दुनियां में झूमते नजर आए।

मौका था शुक्रवार रात कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी कोटा की ओर से आयोजित तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल ‘आईमिक्स’ 2018 के तहत नयापुरा उम्मेद सिंह स्टेडियम में आयोजित स्टार नाइट में बॉलीवुड सिंगर दर्शन रावल की धमाकेदार प्रस्तुतियों का। आधुनिक साउण्ड की स्वरलहरियों के बीच दर्शन ने इक हो गई हम ओर तुम…पहली बार मिले…हम्मा हम्मा…की सजणा तेरे बिना…ले जाए जाने कहां ये बेगानी हवाएं….तुमसे प्यार मैं करता हूं…,बदन पर सितारे लपेटे हुए जाने तमन्ना किधर जा रही हो…यारा तेरी यारी को मैंने तो खुदा माना….मैं तेनू समझावा…चौगाड़ा सहित कई सॉन्ग सुनाकर माहौल मस्तीभर कर दिया। 

कार्यक्रम की शुरूआत कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी के चांसलर श्री प्रमोद माहेश्वरी ने विधिवत रूप से की। इस मौके पर कॅरिअर पॉइंट के निदेशक ओम माहेश्वरी, नवल माहेश्वरी, अकादमिक निदेशक शैलेंद्र माहेश्वरी सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद थे। रात तक चले कार्यक्रम में जादुई आवाज के इस फनकार दर्शन ने शिक्षा नगरी को संगीत की दुनियां में डुबो दिया। एक के बाद एक कई सांग सुनाए। दर्शक दीर्घा भी छोटे पड़ गए। युवाओ ने दर्शन की हर अदाओ को अपने मोबाइल में कैद किया। इसी के साथ तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल आइमिक्स 2018 का समापन हुआ।

यूनिवर्सिटी के चांसलर श्री प्रमोद माहेश्वरी ने विधिवत रूप से की। इस मौके पर कॅरिअर पॉइंट के निदेशक ओम माहेश्वरी, नवल माहेश्वरी, अकादमिक निदेशक शैलेंद्र माहेश्वरी सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद थे। रात तक चले कार्यक्रम में जादुई आवाज के इस फनकार दर्शन ने शिक्षा नगरी को संगीत की दुनियां में डुबो दिया। एक के बाद एक कई सांग सुनाए। दर्शक दीर्घा भी छोटे पड़ गए। युवाओ ने दर्शन की हर अदाओ को अपने मोबाइल में कैद किया। इसी के साथ तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल आइमिक्स 2018 का समापन हुआ।

*तेजस्विनी मिस आईमिक्स व केशव बने मिस्टर आईमिक्स*

कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी परिसर में दोपहर को मिस्टर व मिस आईमिक्स के फाइनल राउण्ड हुए। करीब 40 प्रतिभागियों ने भाग लिया। निर्णायक मंडल के निर्णय के बाद मिस आईमिक्स का ताज तेजस्विनी तो मिस्टर आईमिक्स का ताज
केशव के सर सजा। जैसे ही इन नामों की घोशणा हुई माहौल मस्तीभरा हो गया। को-कॉर्डिनेटर रूपल राजावत ने बताया कि इस यूथ फेस्टिवल ने विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी कई गतिविधियां आयोजित की गई थीं। जिनमें फोटोग्राफी, क्विज, अभिव्यक्ति, नुक्कड़ नाटक, डांस एवं सिंंिगंग आदि गतिविधियां षामिल थी। जिसमें ना सिर्फ सीपीयू बल्कि शहर के अन्य षैक्षणिक संस्थानों के स्टूडेंट्स को भी अपने टैलेण्ट के प्रदर्शन के लिए अवसर मुहैया कराया गया। आईमिक्स के संयोजक अजरुद्दीन अंसारी ने बताया कि स्टूडेंट्स ने प्रतियोगिताओं में उत्साह से भाग लिया। वहीं दो दिनों तक डीजे वार व बैटल ऑफ द बैण्ड्स ने आईमिकस की शाम को म्यूजिकल बनाया।

Career Point
Register New Account
Reset Password