सीपी गुरूकुल स्कूल के सात खिलाड़ियों का फुटबॉल व वॉलीबॉल में राज्यस्तर पर चयन

कोटा, 7 सितम्बर। कॅरिअर पॉइंट एजुकेशनल गु्रप द्वारा संचालित सीपी गुरूकुल स्कूल के सात खिलाड़ियों का फुटबॉल व वॉलीबॉल खेल के लिए होने वाली 63 वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। स्कूल प्रशासन चयनित खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन के लिए दक्ष कोच की देखरेख में रिहर्सल करवा रहा है, ताकि चयनित प्रतिभागी राज्य स्तर पर कोटा का मान बढ़ा सकें।
स्कूल प्राचार्य अभिषेक खंडेलवाल ने बताया कि भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में राउमा विद्यालय में 13 सितम्बर से 18 सितम्बर तक होने वाली 19 वर्षीय छात्र वर्ग की वॉलीबाल प्रतियोगिता में कक्षा 11 वीं के भास्कर शुक्ला, कक्षा 12 वीं के मयूर सिंह व अर्जुन राघव का चयन हुआ है। इसी 13 सितम्बर से 18 सितम्बर तक हनुमानगढ़ के जीआई ग्लोबल अकेदमी राउमा विद्यालय में होने वाली फुटबॉल प्रतियोगिता में कक्षा 11 वीं के छात्र नेमिष पटेल का चयन हुआ है। कक्षा 12 वीं के छात्र वी. सायचरण, मोहम्मद रजा व युजू युम्पो का चयन राउमा विद्यालय फोर्ट बीकानेर में 11 सितम्बर से 17 सितम्बर तक होने वाली फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। चयनित खिलाड़ियों का राज्यस्तर पर बेहतर प्रदर्शन हो इसके लिए दक्ष कोच के सानिध्य में खिलाड़ियों को तैयारी करवाई जा रही है।

जिला स्तर पर सीपी गुरूकुल का बेहतर प्रदर्शन

स्कूल प्राचार्य अभिषेक खंडेलवाल ने बताया कि कोटा में हाल ही में हुई 63वीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सीपी गुरूकुल टीम ने फुटबॉल व वॉलीबॉल में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कई पुरस्कार अपने नाम किए है। उन्होंने बताया कि अंडर 19 छात्र वर्ग फुॅटबाल में गुरूकुल विद्यालय टीम ने तृतीय स्थान एवं अंडर 17 छात्र वर्ग फुॅटबाल में भी तृतीय स्थान प्राप्त किया है। इसी तरह अंडर 19 छात्र वर्ग वालीबॉल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार भास्कर शुक्ला को दिया गया। शुक्रवार को स्कूल परिसर में विजेता खिलाड़ियो का सम्मान किया गया। कॅरिअर पॉइंट के प्रबंध निदेशक प्रमोद माहेश्वरी, निदेशक ओम माहेश्वरी, नवल माहेश्वरी, श्रीमती रेखा माहेश्वरी एवं अकादमिक निदेशक शैलेन्द्र माहेश्वरी ने सभी छात्र/छा़़त्राओं को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Career Point
Register New Account
Reset Password