ऑल इंडिया स्तर पर टॉप 10 में कॅरिअर पॉइंट की दो रेंक

एम्स एमबीबीएस प्रवेश परीक्षा के नतीजे घोषित

-ऑल इंडिया स्तर पर जनरल केटैगरी में कॅरिअर पॉइंट के स्टूडेंट अमूल्य गुप्ता की 8 वीं व एसटी वर्ग में साहिल पोसवाल की तीसरी रेंक, अन्य केटैगरी में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन

कोटा, 18 जून। एम्स प्रवेश परीक्षा के नतीजे सोमवार को घोषित कर दिए गए हैं। ऑल इंडिया स्तर पर टॉप 10 में कॅरिअर पॉइंट के दो स्टूडेंट ने स्थान प्राप्त कर संस्थान व परिजनों को गौरवांवित किया हैं। शाम को डकनिया स्टेशन रोड स्थित सीपी टावर परिसर में बेहतर परिणाम मिलने के साथ ही खुशी की लहर दौड़ गई। स्टूडेंट्स का फैकल्टी ने मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।
कॅरिअर पॉइंट के अकादमिक निदेशक शैलेंद्र माहेश्वरी ने बताया कि संस्थान के डीलपी स्टूडेंट अमूल्य गुप्ता ने ऑल इंडिया स्तर पर 8 वी एवं एसटी वर्ग में क्लासरूम स्टूडेंट साहिल पोसवाल ने तीसरी रेंक हासिल की हैं। अन्य स्टूडेंट्स का भी शानदार प्रदर्शन रहा। क्लासरूम स्टूडेंट उत्कर्ष पालीवाल ने 106 वी रेंक, गुंजन गट्टानी ने 115 वी रेंक, रमेश चौहान ने 120 वी रेंक, उस्तात खुल्लर ने 126 वी रेंक, पुलकित गुप्ता ने 140 वी रेंक, शिवम चौधरी ने 185 वी रेंक, आरोन गोयल ने 203 वी रेंक, मुदित लवानिया ने 225 वी रेंक हासिल की है। एसटी वर्ग में राहुल मीणा ने 76 वीं रेंक अर्जित की है। संस्थान के अन्य स्टूडेंट्स का भी सभी केटैगरी में बेहतर प्रदर्शन रहा। कॅरिअर पॉइंट के प्रबंध निदेशक प्रमोद माहेश्वरी, निदेशक ओम माहेश्वरी व अकादमिक निदेशक शैलेंद्र माहेश्वरी ने सफल रहे सभी स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामनां की हैं।

एम्स एमबीबीएस एट्रेंस एग्जाम का आयोजन 26 मई और 27 मई को किया गया था। एम्स प्रवेश परीक्षा के जरिए स्टूडेंट्स को नई दिल्ली, पटना, भोपाल, जोधपुर, भुवनेश्वर, ऋषिकेश, रायपुर, गुंटूर, नागपुर स्थित 9 एम्स संस्थानों में चल रहे एमबीबीएस कोर्स में दाखिला मिलता है। इन सभी इंस्टिट्यूट्स में करीब 807 एमबीबीएस सीटें हैं।

 

Career Point
Register New Account
Reset Password