देश की नामचीन कंपनियों में सीपीयू के 105 स्टूडेंट्स को मिला प्लेसमेंट

प्लेसमेंट मंथ प्रोग्राम के दौरान आई 16 काॅर्पोरेट कंपनियां

कोटा, 10 मार्च। कॅरिअर पाॅइंट यूनिवर्सिटी (सीपीयू) में आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट मंथ प्रोग्राम के दौरान देशभर से आई नामचीन कंपनियों ने सीपीयू के प्रतिभावान बच्चों का चयन कर उन्हें बेहतर कॅरियर के लिए प्लेटफाॅर्म उपलब्ध करवाया है। चयनित प्रतिभागियों में से किसी का साॅफटवेयर डवलपर, टेक्निकल रिक्यूटर, मैनेजमेंट ट्रेनी तो किसी का फायनेंशियल एसोशिएट, सेल्स मार्केटिंग, डिजीटल मार्केटिंग, रिलेशनशिप मैनेजर जैसे पदो ंके लिए चयन किया गया हैं।
सीपीयू के काॅरपोरेट रिलेशन मैनेजर शुभम नायक ने बताया कि चयनित 105 स्टूडेंट्स सीपीयू के हैं। चयन प्रक्रिया के विभिन्न चरणों जैसे ग्रुप डिस्कशन एवं इंटरव्यू आदि से गुजरने के बाद कंपनियों ने 105 स्टूडेंट्स को जाॅब आॅफर किया। विभिन्न पदो के लिए पूरे फरवरी माह में चयन प्रक्रिया चली। चयनित स्टूडेंट्स को कंपनियों की ओर से जनपेक्ट, कोलायबेरा, बाइजू, टाइम्स आॅफ इंडिया गु्रप, टेलेंटपुल सहित देश की 16 नामचीन कंपनियों ने 2.50 लाख रुपए से 4 लाख रूपए प्रति वर्ष का आॅफर दिया है।
सीपीयू के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने चयनित स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होने बताया कि सीपीयू में समय-समय पर देश की नामी कंपनियों की ओर से कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित किए जाते हैं। ताकि योग्य स्टूडेंट्स को बेहतर जाॅब की शुरुआत के साथ बेहतर कॅरियर की शुरूआत का अवसर मिले में एक बेहतरीन प्लेटफाॅर्म उपलब्ध हो सके।

Career Point
Register New Account
Reset Password