फैकल्टी ने गाए नगमे, स्टूडेंट्स ने छेडे़ सुरों के तराने

‘इक दिन बिक जाएगा, माटी के मोल, जग में रह जाएंगे प्यारे तेरे बोल…’, ‘ये शाम मस्तानी मदहोश किए जाए…’ सरीखे गीत जब कॅरिअर पाॅइंट आॅडिटोरियम में गूंजे तो स्टूडेंट्स ने भी ताल संे ताल मिलाई। क्योंकि सामने मंच पर थे उनके गुरुजन। कुछ देर बाद जब स्टूडेंट्स ने माइक थामा तो फैकल्टीज ने तालियों के साथ जमकर उनका उत्साहवर्द्धन किया। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला कॅरिअर पाॅइंट के प्री-मेडिकल डिवीजन के सफलतम आठ वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित सेलिब्रेशन समारोह का। कॅरिअर पाॅइंट आॅडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में प्री-मेडिकल डिवीजन की बाॅयोलोजी, कैमेस्ट्री व फिजिक्स की सभी फैकल्टी मौजूद थी। मुख्य अतिथि सीपी के निदेशक प्रमोद माहेश्वरी, ओम माहेश्वरी व अकादमिक निदेशक शैलेन्द्र माहेश्वरी थे। निदेशक पीएम सर ने कार्यक्रम में स्टूडेंट्स के रुप में मौजूद भावी चिकित्सकों को संबोधित करते हुए जिंदगी में सफलता प्राप्त करने के कुछ टिप्स दिए और आगामी नीट व एम्स परीक्षाओं में सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। संचालन कैमेस्ट्री की सीनियर फैकल्टी अविनाश भटनागर ने किया। गौरतलब है कि शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी कॅरिअर पाॅइंट ग्रुप ने आठ वर्ष पूर्व प्री मेडिकल डिवीजन की स्थापना की थी। समर्पित फैकल्टी व स्टूडेंट्स की कठोर मेहनत का परिणाम है कि आठ वर्ष के इस सफर में संस्थान मेडिकल एंट्रेन्स एग्जाम में 10 हजार से ज्यादा सफल विद्यार्थी देश को दे चुका है।

स्टूडेंट्स ने दी रंगारंग प्रस्तुतियां
कार्यक्रम के दौरान प्री-मेडिकल डिवीजन के विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया। कुछ विद्यार्थियों ने गीतों तो कुछ ने नृत्य की प्रस्तुतियां दी। इस दौरान एक छात्र ने अपनी प्रस्तुति के जरिए बताया कि एक स्टूडेंट को पहली बार स्काॅलरशिप मिलने पर कितनी खुशी होती है। एक अन्य स्टूडेंट ने सीपी संस्थान की फैकल्टीज व उनके गुणों को अपनी कविता के जरिए शब्द देने का प्रयास किया। जिसे काफी सराहा गया।

पसंदीदा फैकल्टीज को मंच पर बुलाने की मांग
सेलिब्रेशन के दौरान तीनों विषयों के फैकल्टीज को अलग-अलग कर मंच पर आमंत्रित किया गया। जिन्होने अपने-अपने अंदाज में गीत-संगीत की प्रस्तुति दी। हालांकि इस दौरान स्टूडेंट्स लगातार अपनी पसंदीदा फैकल्टीज से गीत सुनने की फरमाइश करते रहे। जैसे ही उन्होने माइक थामा, पूरा आॅडिटोरियम हर नगमे पर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा।

मेधावी विद्यार्थियों को किया सम्मानित
कार्यक्रम के अंत में प्री मेडिकल डिवीजन में लक्ष्य, अचीवर, वीकली टेस्ट सीरीज व रैंक फिक्सर टेस्ट सीरीज में टाॅप आए मेधावी विद्यार्थियों को अकादमिक निदेशक शैलेन्द्र माहेश्वरी ने चैक देकर सम्मानित किया। सभी फैकल्टी व स्टूडेंट्स ने केक काटकर प्री मेडिकल डिवीजन की स्थापना के सफलतम आठ वर्ष पूरे होने का जश्न मनाया।

. video=1 – include also video. Height is maximum height, justify=1

Career Point
Register New Account
Reset Password